नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के रोमांस किंग और कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक शाह रुख खान ने रविवार को लखनऊ सुपरजायंट्स पर जीत दर्ज करने के बाद अपने खिलाड़‍ियों से बातचीत की। याद दिला दें कि केकेआर ने एलएसजी को 8 विकेट से मात दी थी।

शाह रुख खान ने मैच के बाद स्‍टेडियम के अंदर खिलाड़‍ियों से बातचीत की और इस दौरान उन्‍हें सुयष शर्मा का लुक बेहद पसंद आया। शाह रुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी से सुयष शर्मा जैसा हेयरकट लेने की बात भी की।

वीडियो ने मचाई धूम

कोलकाता नाइटराइडर्स ने इस मजेदार बातचीत का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि शाह रुख खान केकेआर के स्पिनर सुयष शर्मा को गले लगाते हैं और फिर उनके नए हेयरकट पर ध्‍यान देते हैं।

शाह रुख कहते हुए नजर आए- किसके कहने पे ये हेयरकट लिया। जवाब में सुयष कहते हैं- खुद से ही करा लिया। इस पर शाह रुख खान उनके सिर पर हाथ फेरते हुए कहते हैं कि बड़ा अच्‍छा हेयरस्‍टाइल लग रहा है। तब शाह रुख खान कहते हैं- मुझे भी ऐसा हेयरस्‍टाइल चाहिए। शाह रुख आगे कहते हुए दिखे- पूजा कहां है पूजा। पूजा मुझे ऐसा ही हेयरस्‍टाइल चाहिए। मुझे ये वाला हेयरकट चाहिए।

मजबूत स्थिति में केकेआर

बहरहाल, आईपीएल की बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम मजबूत स्थिति में हैं। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली केकेआर ने अब तक पांच मैच खेले, जिसमें चार जीत दर्ज करके वो आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम मंगलवार को अपने होमग्राउंड पर राजस्‍थान रॉयल्‍स की मेजबानी करेगी।